दिल्ली विकास प्राधिकरण 13,000 फ्लैटों की नई स्कीम 26 जनवरी 2017 को लांच

dda-new-scheme-2017

डीडीए हाउसिंग स्कीम 2016, 13,000 फ्लैटों दिल्ली विकास प्राधिकरण की योजना अब न्यू ईयर में लांच की जाएगी । दिल्ली विकास प्राधिकरण की जानकारी के अनुसार 26 जनवरी 2017 को ये योजना लांच की जाएगी| डीडीए के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि खरीदारों को सभी औपचारिकताओं को पूरा करने और आवेदन पत्र प्रस्तुत करने के लिए समय के लगभग एक महीने के रूप में उद्धृत किया गया था। “आवेदन पत्रों की जांच के लिए एक और महीने का समय लग सकता है। डीडीए के अनुसार ड्रॉ अप्रैल के प्रथम सप्ताह में आयोजित किया जा सकता है।

फ्लैटों में इस तरह के सरिता विहार, जसोला, द्वारका, पीतमपुरा, सुखदेव विहार, नरेला, रोहिणी, जहांगीरपुरी, लोकनायकपुरम, दिलशाद गार्डन, पश्चिम विहार, बिंदापुर और मुखर्जी नगर के रूप में विभिन्न कालोनियों के रूप में शहर भर में स्थित हैं। फ्लैट के एक बहुमत 1-बीएचके सेट है कि या तो आत्मसमर्पण कर रहे थे या 2014 योजना के तहत रद्द कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, हाल ही में एक बैठक के दौरान, गरीब दृष्टिकोण सड़कें, पानी की अनुपलब्धता, और अन्य सेवाओं की कमी के मुद्दों पर भी जिसके बाद एक पैनल इन समस्याओं के समाधान का ध्यान रखा जायेगा

कैसे करें अप्लाई: क्लिक हेयर
कैसे करें डाउनलोड फॉर्म: क्लिक हेयर

Leave a Reply